Monday, June 7, 2010

गर्मी की छुट्टियाँ...

गर्मी की छुट्टियाँ ख़त्म हो गयी..... कितना मज़ा आता है ना छुट्टियों में । हर बार तो हम छुट्टियों में जोधपुर जातें हैं (और वहां इतनी मस्ती करते हैं कि पूछो मत...) पर इस बार हम पूरी छुट्टियाँ बॉम्बे ही रहे..बल्लू मासी के पास। पुरु भाईसाहब प्रियं दीदी जोधपुर से आ गए थे....सूरत से मोना मासीसा, स्वराज भैय्या और चार्मी दीदी भी थोड़े दिन के लिए आये थे, आराधना दीदी और योगेश भी आ गए थे....लव भाईसाहब, कुश भाईसाहब और नक्शु भाईसाहब तो थे ही वहां....तो आप ही आप ही सोच लो हमने वहां क्या धमाल मचाई होगी.... खूब मज़ा आया...

इसबार मेरा बर्थडे (20 मई को ) भी बॉम्बे ही मनाया। मम्मा भी मेरे बर्थडे के दिन हैदराबाद से आ गयी थी।
सबने खूब डांस किया...मुझे ढ़ेर सारे गिफ्ट्स भी मिले... खूब..खूब.. और खूब मज़ा आया... मेरे बर्थडे के दिन जो हमने मस्ती कि उसकी एक छोटी सी झलक आपको कुछ फ़ोटोज़ के ज़रिये बताता हूँ... देखो....


पार्टी के लिए तैयार हो जाता हूँ...



लव भाईसाहब मेरे hair-gel लगा रहे हैं...




देखूं तो ...सभी क्या कर रहे हैं?



ओह हो ...गुब्बारे फुलाये जा रहे हैं.....






"DANGER MOUSE" (नहीं पहचाना ? अरे...लव भाईसाहब )



हा..हा..हा....मम्मा !


सभी मस्ती के मूड में...

विभु जीजी डांस कर रही है ..साथ में कुश भाईसाहब, मोना मासीसा , प्रियं दीदी और आराधना दीदी...

आराम से बैठ कर देखता हूँ...




लव भाईसाहब, नक्शु भाईसाहब और कुश भाईसाहब....

मोना मासीसा भी....(सोफे पर बल्लू मासी और मासोसा)



सभी डांस में मस्त हैं तब तक मैं कुछ गुब्बारे फोड़ लूं..(आहा ...कितना मज़ा आ रहा है..)



कुश भईसाहब और लव भाईसाहब..

नक्शु भाईसाहब और पुरु भाईसाहब


मैं भी करूँ .....


देखो..देखो..लव भाईसाहब की चोरी पकड़ी गयी...केक की icing चाट रहे हैं...


ये रहा मेरा Ben10 का केक...



एक केक विभु जीजी के लिए..(हमेशा मैं विभु जीजी के बर्थडे पर केक काटता हूँ ना ...इसलिए ..)



अच्छा लग रहा है ना.....


मुझे नए नए नोट पसंद है ना इसलिए देखो मासोसा ने मुझे इतने सारे नए नोट दिए.....


नए नोट रखने के लिए पर्स भी है... (बल्लू मासी लायी)


लव भाईसाहब मेरे लिए racket लाये और जो घड़ी मैंने पहन रखी है वो vibhu जीजी ne दी

3 comments:

रंजन said...

पूरा लाइव कास्ट हो गया.. बर्डे का.. खूब धमाल मस्ती की... और ढेर सारे गिफ्ट भी...

वाह जी वाह...

माधव said...

very very Belated Happy Birthday.
all pics are taken very beautifully and vividly.good entertainment.

Akshita (Pakhi) said...

खूब मजेदार..अगली बार और भी मस्ती.